"Safe Drive Save Life" ड्राइंग कंपटीशन

एएनएम न्यूज़ ने एक इवेंट का आयोजन किया जिस दौरान इस अभियान के जागरूकता को लेकर सभी के साथ-साथ छोटे बच्चों को भी जागरूक करने के लिए एक ड्राइंग थीम दिया गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
2 save drive safe life

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: जितनी मौतें आपराधिक घटनाओं में नहीं होती उससे ज्यादा सड़क दुर्घटनाओं में होती हैं जिसे लेकर अक्सर पुलिस सभी को "सेफ ड्राइव सेव लाइफ" के तहत जागरूक करते रहते है। अब इसी मुहिम को लेकर एएनएम न्यूज़ ने एक इवेंट का आयोजन किया जिस दौरान इस अभियान के जागरूकता को लेकर सभी के साथ-साथ छोटे बच्चों को भी जागरूक करने के लिए एक ड्राइंग थीम दिया गया।

इस प्रतियोगिता में लगभग 20 प्रतिभागियों ने अनोखे थीम का पालन करते हुए बेहतरीन चित्रांकन कर इस मुहिम में लोगों को जागरूक किया। इस दौरान प्रथम स्थान में देबीका मंडल, द्वितीय स्थान में सुभम मंडल और तृतीय स्थान के लिए अदरीजा पाल, ख़ुशी कुमारी और राधिका कुमारी को ही चुना गया।

इस प्रतियोगिता के दौरान उनके कला प्रदर्शन के लिए प्रतिभागियों को खुद ए.सी.पी ट्रैफिक I ने चयन किया।

इस अवसर पर ट्रैफिक ए.सी.पी I सौरभ चौधरी (ADPC), कुल्टी थाना के इंस्पेक्टर इंचार्ज कृष्णेन्दु दत्ता, समाजसेवी अनुराधा मालिया सराफ, चंद्रशेखर यादव, अनिल अग्रवाल, रूबी गढ़वाल (सीए), सुल्ताना बेगम, बनानी मुखर्जी सहित और भी कई अतिथि मौजदू थे।