कुल्टी में फर्जी बंदूक लाइसेंस, 5 गिरफ्तार...सनसनीखेज जानकारी!(Video)

पुलिस के मुताबिक ये लोग फर्जी लाइसेंस पर निजी बंदूकधारी के रूप में काम कर रहे थे। यह बंदूक बिहार से लाई गई थी और रिसीवर के जरिए फर्जी लाइसेंस के जरिए बंदूक दी गई थी।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
4 KULTI NEWS

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आसनसोल के कुल्टी इलाके में कई लोग फर्जी लाइसेंस के साथ बंदूक का उपयोग कर कई लोग निजी गनमैन के रूप में काम कर रहे थे।

इस सनसनीखेज घटना में पहली सफलता दुर्गापुर के कोकोवेन थाने की पुलिस के हाथ लगी, लेकिन घटना के आरोपियों से पूछताछ में और भी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। इसके बाद कुल्टी थाने की पुलिस ने अलग-अलग जगहों से कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया और कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 2 डबल बैरल बंदूक, 3 सिंगल बैरल बंदूक और 18 राउंड ताजा कारतूस बरामद किए।

पुलिस के मुताबिक ये लोग फर्जी लाइसेंस पर निजी बंदूकधारी के रूप में काम कर रहे थे। यह बंदूक बिहार से लाई गई थी और रिसीवर के जरिए फर्जी लाइसेंस के जरिए बंदूक दी गई थी। आरोपी का नाम बिकी यादव, शेख रेफाई, प्रकाश नोनिया, गोपाल केसरी, जगनारायण सिंह है। आरोपी कुल्टी थाना क्षेत्र के धैमोमेन, कुल्टी और झारखंड का रहने वाला है। वहीं, कल्याणेश्वरी में मोबाइल दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। चोरी हुए मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैमरा व अन्य सामान बरामद किया गया। इन दोनों घटनाओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीसी वेस्ट संदीप करारा, एसीपी कुल्टी शेखजावेधुसेन, कुल्टीथाना के कार्यवाहक अधिकारी कृष्णनदुदत्त और चौरंगीफंडी अधिकारी कार्तिक चंद्र भुई मौजूद थे।