टोटो पलटने से एक व्यक्ति घायल, राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम! जिम्मेदार कौन? (Video)

रानीगंज के गिरजा पाड़ा में पानी टंकी के पास टोटो पलटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से इलाके में तनाव फैल गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सड़क कई वर्षों से खराब स्थिति में है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
WhatsApp Image 2024-07-08 at 3.16.21 PM

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : रानीगंज के गिरजा पाड़ा में पानी टंकी के पास टोटो पलटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना से इलाके में तनाव फैल गया।

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह सड़क कई वर्षों से खराब स्थिति में है।  स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन से बार-बार मांग करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी। आज इस खराब पुरानी सड़क पर ही टोटो मोटरसाइकिल चलते हैं। आज माल ले जा रहे टोटो पलट गयी और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को तुरंत रानीगंज पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से बचाया गया और रानीगंज के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। 

घटना से नाराज़ स्थानीय लोगों ने एनएच 60 यानी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 60 को जाम कर प्रदर्शन किया। उनका दावा है कि इस सड़क कि तुरंत मरम्मत कि जाए। यहां कई लोगों और यहां तक ​​कि स्कूली छात्रों को भी खतरा हो रहा है। इस बारे में जब हमने रानीगंज बोरो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा से बात की तो उन्होंने कहा कि वहां पर रास्ते की जर्जर हालत की वजह से आज एक हादसा हुआ जिसमें एक बच्चे कंपेयर टूट गया। इसके बाद स्थानीय लोग प्रदर्शन करने लगे उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों का गुस्सा जायज था वहां पर सड़क की हालत बेहद खराब है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले उसे रास्ते के निर्माण को लेकर निरीक्षण किया गया था लेकिन चुनाव की वजह से काम रुक गया। मुजम्मिल शहजादा ने कहा कि चुनाव के बाद रास्ते का निर्माण जल्द से जल्द हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आज घटना की सूचना प्रकार वह खुद उसे जगह पर गए थे और उन्होंने लोगों को समझाया। उन्होंने कहा कि चुनाव संपन्न हो गया है उसे रास्ते का निर्माण जल्द से जल्द कर दिया जाएगा।