सीएम की अशोभनीय भाषा को लेकर कुल्टी में विरोध सभा (Video)

पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी जिले में हिंदू मंदिरों को तोड़े जाने के विरोध में बीते कल यानि शनिवार दिनांक 25. 05. 2024 को कुल्टी के श्रीपुर मोड़ में कुल्टी हिंदू जागरण के नेतृत्व में आसनसोल जिला हिंदू जागरण के बैनर तले विरोध सभा का आयोजन किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
kulti news

Protest meeting in Kulti regarding indecent language of CM mamata banerjee

रिया, एएनएम न्यूज़: पिछले दिनों पश्चिम बंगाल में एक सभा के दौरान बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भारत सेवा संघ के कार्तिक महाराज पर अशोभनीय भाषा से हमला किया है और साथ ही पश्चिम बंगाल में स्थित रामकृष्ण मिशन, इस्कॉन जैसे धार्मिक स्वयंसेवी संगठनों को लेकर झूठे भाषण, सिलीगुड़ी में रामकृष्ण मिशन आश्रम में उपद्रवियों द्वारा महाराजाओं का उत्पीड़न और पश्चिम बंगाल के धूपगुड़ी जिले में हिंदू मंदिरों को तोड़े जाने के विरोध में बीते कल यानि शनिवार, दिनांक 25. 05. 2024 को कुल्टी के श्रीपुर मोड़ में कुल्टी हिंदू जागरण के नेतृत्व में आसनसोल जिला हिंदू जागरण के बैनर तले विरोध सभा का आयोजन किया गया।

इस दौरान यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कुल्टीनगर के संघचालक श्री विजयकृष्ण क्षेमानी जी, हिंदू मिलन मंदिर कुल्टी के संयुक्त सचिव श्री समीर दास महाशय, हिंदू जागरण आसनसोल जिला संयोजक श्री तापस सिंह महाशय, आसनसोल जिला हिंदू जागरण संयुक्त संयोजक श्री अमित सरकार महाशय, रामकृष्ण सारदा संघ के कुल्टीनगर प्रतिनिधि श्री जयदीप चटर्जी, विश्व हिंदू परिषद कुल्टी नगर अध्यक्ष श्री पिंटू प्रियदर्शनी और कई सम्मानित व्यक्ति उपस्थित थे।