Raniganj: पोस्ट आफिस के एजेंट की असामान्य मौत से हंगामा, जांच की मांग

घटना के संबंध में पता चला है कि इसी वार्ड का रहने वाला 42 वर्षीय गौतम बाउरी पोस्ट ऑफिस में एजेंट के पद पर कार्यरत था और वह एक स्थानीय व्यक्ति के घर पर केयरटेकर के रूप में भी काम करता था।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
13 RANIGANJ

Unusual death of post office agent

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: रानीगंज के वार्ड 88 के ईस्ट कॉलेज मोहल्ले में पोस्ट ऑफिस में कार्यरत एक एजेंट की असामान्य मौत से सनसनी फैल गयी। घटना के संबंध में पता चला है कि इसी वार्ड का रहने वाला 42 वर्षीय गौतम बाउरी पोस्ट ऑफिस में एजेंट के पद पर कार्यरत था और वह एक स्थानीय व्यक्ति के घर पर केयरटेकर के रूप में भी काम करता था। कहा गया कि वह दूसरे दिन की तरह ही वहां मौजूद था। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि वह वहां के डाकघर में पैसों का व्यापार करता था।

और इस घटना के बारे में पता चला है कि गुरुवार की दोपहर जब उसकी पत्नी उसे ढूंढने गई तो उसने उसे रस्सी से लटका हुआ पाया, उसकी पत्नी का दावा है कि इलाके की महिलाओं ने ऐसा किया है। इस घटना की खबर स्थानीय लोगों को मिली तो उन्होंने रानीगंज थाने की पुलिस को सूचना दी और रानीगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए लाना चाहा, लेकिन इलाके के लोगों की मांग थी कि पूरी घटना की जांच के बाद ही वहां से ले जाने की अनुमति दी जाएगी। उधर इस घटना से इलाके में काफी तनावपूर्ण स्थिति बन गयी है। 

स्थानीय इलाके के निवासियों का दावा है कि ऐसी मौत कभी नहीं हो सकती। उन्होंने दावा किया कि किसी ने उसे वहां फांसी पर लटका दिया है। मृतक के परिजनों ने घटना की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर पूरी घटना की जांच कराने की मांग की है। इस बीच, मृतक के परिजन शव को पकड़कर इलाके में प्रदर्शन कर रहे हैं और मौत की असली वजह का पता लगाने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने घटना के वास्तविक कारणों की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।