पब्लिक बस में 'बिकिनी गर्ल'

महिला अपने अश्लील हाव-भाव से दूसरे पुरुष यात्री को इतना परेशान कर देती है कि वह अपनी सीट से उठकर दूसरी सीट पर चला जाता है। इस महिला के व्यवहार से न सिर्फ ये यात्री बल्कि बस में बैठे अन्य यात्री भी हैरान रह गए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
WhatsApp Image 2024-04-18 at 9.56.04 PM

Bikini girl in public bus

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: दिल्ली में कई दिनों से कई अजीबोगरीब घटनाएं हो रही हैं। अब राजधानी की एक पब्लिक बस में बिकनी पहने एक युवती को दिखने के बाद यात्रियों में बेचैनी पैदा हो गई है। यह वीडियो 'डेल्ही बसेज़' नामक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया था।

इस प्रकाशित वीडियो में एक महिला को बिकिनी पहने हुए पब्लिक बस में चढ़ते देखा जा सकता है। जैसे ही महिला बस में दाखिल हुई तो उसका सामना एक महिला से हो गया। विपरीत दिशा की महिला उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है और उसी वक्त दोनों महिलाओं के बीच बहस शुरू हो गई। तभी बिकनी पहने महिला ने अपने सामने वाली महिला की ओर कई अश्लील इशारे किए।

वीडियो में यह भी दिख रहा है कि महिला अपने अश्लील हाव-भाव से दूसरे पुरुष यात्री को इतना परेशान कर देती है कि वह अपनी सीट से उठकर दूसरी सीट पर चला जाता है। इस महिला के व्यवहार से न सिर्फ ये यात्री बल्कि बस में बैठे अन्य यात्री भी हैरान रह गए।