ADPC News (Video) : बंगाल पुलिस ने लापता ट्रक को झारखंड के रांची से किया बरामद, एक गिरफ्तार

इस घटना में मह: इकबाल नाम के शख्स को पुलिस ने रांची से गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज यानी सोमवार को दुर्गापुर अदालत (Durgapur court) में पेश किया गया और 8 दिनों की पुलिस हिरासत (police custody) में भेज दिया गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
Kokowen police station

Coke Oven Police Station

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: कोकओवेन थाने (Coke Oven Police Station) की पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग के फास्टटैग के आधार पर अपहृत लॉरी को झारखंड के रांची (Ranchi) से बरामद कर लिया। इस घटना में मह: इकबाल नाम के शख्स को पुलिस ने रांची से गिरफ्तार किया है। आरोपी को आज यानी सोमवार को दुर्गापुर अदालत (Durgapur court) में पेश किया गया और 8 दिनों की पुलिस हिरासत (police custody) में भेज दिया गया।

 पुलिस सूत्रों के अनुसार, कई दिन पहले यह ट्रक दुर्गापुर की एक निजी स्टील फैक्ट्री (steel factory) से टीएमटी छड़ लादकर झारखंड के लिए निकला था। इसके बाद से छड़ लदे ट्रक का कोई पता नहीं चल पाया था। जिस एजेंट के माध्यम से ऑर्डर बुक किया गया था, उसके मुताबिक छड़ ले जाने वाले ट्रक में फर्जी नंबर प्लेट लगा दिया गया और ट्रक लेकर एक व्यक्ति गायब हो गया। इसके बाद कोकोवेन थाने की पुलिस ने जांच शुरू की। ADPC के पुलिस को फास्ट टैग के जरिए नेशनल हाईवे पर अपहृत ट्रक की लोकेशन मिल गई। गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कल उस व्यक्ति को रांची से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद ट्रक तो बरामद हो गया, लेकिन चोरी की गई छड़ अभी तक बरामद नहीं हो पाई है। इस घटना में गिरफ्तार व्यक्ति के साथ दो-तीन अन्य लोग भी शामिल हैं, पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति को हिरासत में लेकर उनकी तलाश करेगी।