विवाद को लेकर कुछ दुकानें बंद, जानिए क्या है मामला?

वही श्रीपुर फाड़ी (Sripur Phadi) द्वारा तात्परता के साथ करवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार (arrested) कर उसे आज सुबह में आसनसोल जिला अदालत (Asansol District Court) भेजा गया।

author-image
Sneha Singh
New Update
shops

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया (jamuria) बोरो एक अन्तर्गत वार्ड संख्या 11 स्थित श्रीपुर फाड़ी क्षेत्र के श्रीपुर बाजार में चार पहिया वाहन एवं दो चक्का वाहन पार्किंग करने को लेकर हुए विवाद में हरविंदर सिंह (Harvinder Singh) के साथ की गई मारपीट की घटनाओं से सोमवार को श्रीपुर बाजार की कुछ दुकानें बंद रहीं। वही श्रीपुर फाड़ी (Sripur Phadi) द्वारा तात्परता के साथ करवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार (arrested) कर उसे आज सुबह में आसनसोल जिला अदालत (Asansol District Court) भेजा गया। इस संदर्भ मे पिक अप वैन (pick up van) के चालक ने बताया कि वह बाज़ार में माल की अनलोडिंग कर घर जा रहे थे जब बाजार में जाम रहने के कारण वह अपनी गाड़ी को आगे नहीं बढ़ा पाए। उसी समय सामने से एक मोटर साइकिल पर 2 युवक आए और सामने से उनके वैन पर टक्कर मारी। उसके बाद दोनो युवकों ने वैन चालक को पीछे जाने को बोला। लेकिन पीछे जाने की जगह नहीं थी। इसके बावजूद वह दोनो युवक नहीं मानें और उन्होंने वैन चालक को मारा। उसके बाद वह दोनो फिर से बाइक पर चढ़े और वैन पर टक्कर मार दी। इसी में वह दोनो युवक गिर गए और उनपर दोष लगा रहे हैं कि उन्होंने उन दोनो के साथ मारपीट की।  

इसके बाद लोगों के बीच बचाव में मामला तब तक के लिए शांत हुआ लेकिन वह दोनो उनके घर तक आ गए और वहां भी उनके साथ मारपीट की। उनके वाहन को नुकसान पहुंचाया और उनकी पत्नी तथा बेटी को जान से मारने की धमकी दी। वैन चालक ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। उनका कहना था कि इस तरह के असामाजिक तत्वों के कारण विशेषकर महिलाओं के लिए बाजार में चलना फिरना मुश्किल हो जाता है। वहीं एमएमआईसी सुब्रत अधिकारी ने कहा कि बाजार में एक मारपीट की घटना घटी थी जिस वजह से तनाव पसर गया था हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले को नियंत्रित किया और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया। 

उन्होंने साफ कहा कि श्रीपुर इलाके में किसी को भी यहां की शांति नष्ट करने नहीं दिया जाएगा। वही स्थानीय 11 नंबर वार्ड पार्षद मोहम्मद आरिफ अली ने बताया जो भी हुआ उस पर प्रशासन द्वारा कड़ी कार्यवाही की गति है और दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बाजार में जल्दी ही एक नई कमिटी बनाई जाएगी ताकि बाजार के किसी भी व्यक्ति के साथ कोई इस तरह की घटना न कर सके। उनका कहना था कि इलाके में नशा कर कुछ असामाजिक तत्व इस तरह की हरकत करते हैं जिनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।