महालक्ष्मी हत्याकांड से क्या है बंगाल कनेक्शन? 30 से 32 टुकड़ों में काटा गया शव!

हत्याकांड की जांच करते हुए पुलिस के हाथ एक और जानकारी लगी है। मल्लेश्वरम में युवती की हत्या में बंगाल से कोई कनेक्शन? कर्नाटक के गृह मंत्री ने दावा किया है कि मुख्य आरोपी इसी राज्य का रहने वाला है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
mlksh mdr case 25

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: पुलिस को शक है कि यह कोई 'सामान्य हत्या' नहीं है, क्योंकि एक भयानक दुर्गंध आ रही थी! फ्रिज खोलने के बाद वह भयानक दृश्य दिखा। दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की छाया बेंगलुरु में भी दिखी। इस हत्याकांड की जांच करते हुए पुलिस के हाथ एक और जानकारी लगी है।1727084060_bengaluru-murder

मल्लेश्वरम में युवती की हत्या में बंगाल से कोई कनेक्शन? कर्नाटक के गृह मंत्री ने दावा किया है कि मुख्य आरोपी इसी राज्य का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक कर्नाटक पुलिस की एक टीम मुख्य आरोपी अशरफ की तलाश में कल बंगाल पहुंची है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता के पति ने आरोप लगाया है कि 26 वर्षीय महालक्ष्मी की हत्या उसके लिव-इन पार्टनर ने की है। कर्नाटक पुलिस के मुताबिक आरोपी बंगाल-ओडिशा बॉर्डर पर छिपा हुआ है। महालक्ष्मी बेंगलुरु के मल्लेश्वरम में रहती थी। उसका पति अपनी बेटी के साथ कहीं और रहता था। हाल ही में महालक्ष्मी के फ्लैट में फ्रिज से उसका शव बरामद हुआ। पुलिस का दावा है कि हत्या के बाद लड़की के शव को 30 से 32 टुकड़ों में काटा गया।