बाल्टीमोर हादसा, खोज एवं बचाव जारी है

बाल्टीमोर में फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज ढहने के बाद बाल्टीमोर सिटी के अग्निशमन प्रमुख जेम्स वालेस ने मंगलवार सुबह संवाददाताओं को बताया कि घटनास्थल पर "सक्रिय खोज और बचाव कार्य किया जा रहा है।" "हम सात से अधिक व्यक्तियों की तलाश कर

author-image
Kalyani Mandal
एडिट
New Update
Bridge collapse update

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: बाल्टीमोर में फ्रांसिस स्कॉट की ब्रिज ढहने के बाद बाल्टीमोर सिटी के अग्निशमन प्रमुख जेम्स वालेस ने मंगलवार सुबह संवाददाताओं को बताया कि घटनास्थल पर "सक्रिय खोज और बचाव कार्य किया जा रहा है।" "हम सात से अधिक व्यक्तियों की तलाश कर रहे हैं, यह हमारे पास नवीनतम जानकारी है।" उन्होंने कहा कि पानी में और जहाज के डेक पर तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि सोनार ने नदी में वाहनों का पता लगाया है।

वालेस ने कहा कि कम से कम दो लोगों को पानी से बचाया गया है - एक को चोट नहीं आई और एक की हालत "बहुत गंभीर" है। अधिकारियों ने कहा कि घायल व्यक्ति का इलाज यूनिवर्सिटी ऑफ मैरीलैंड मेडिकल सेंटर में किया जा रहा था और वह अब तक जांचकर्ताओं से बात करने में असमर्थ था। मैरीलैंड के गवर्नर वेस मूर ने आपातकाल की स्थिति घोषित करते हुए एक बयान में कहा कि "हम बिडेन प्रशासन से संघीय संसाधनों को जल्दी से तैनात करने के लिए एक अंतरएजेंसी टीम के साथ काम कर रहे हैं। हम उन बहादुर पुरुषों और महिलाओं के लिए आभारी हैं जो बचाव के प्रयासों को अंजाम दे रहे हैं।" इसमें शामिल लोग सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करते हैं।"