ग्रामीणों की पिटाई से एक व्यक्ति की मौत!

ग्रामीणों की पिटाई से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। आरोप है कि गांव में उसे पेड़ से बांधकर पीटा गया। यह घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ ब्लॉक के नारायणगढ़ थाने के भद्रकाली गांव में घटी। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
died

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: ग्रामीणों की पिटाई से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। आरोप है कि गांव में उसे पेड़ से बांधकर पीटा गया। यह घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ ब्लॉक के नारायणगढ़ थाने के भद्रकाली गांव में घटी। 

सूत्रों के मुताबिक, पश्चिम मेदिनीपुर जिले के नारायणगढ़ ब्लॉक के नारायणगढ़ पुलिस स्टेशन के भद्रकाली गांव में एक 46 वर्षीय व्यक्ति ने बापी खिलाड़ी को एक पेड़ से बांध दिया और गांव के कई लोगों ने उसकी पिटाई की। घटना की जानकारी मिलने के बाद नारायणनगर थाने की पुलिस ने मौके से बेहोश व्यक्ति को बचाया और घर पहुंचाया। घटना के बाद अगली सुबह उसके घर के लोगों ने उसे जगाने के लिए आवाज दी, लेकिन वह नहीं उठा और जब उसे मकरमपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक वह व्यक्ति नशे की हालत में घर आकर गाली-गलौज करता था। इस घटना की खबर मिलते ही नारायणनगर थाना पुलिस ने शव को अस्पताल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों ने यह भी बताया कि परिवार की शिकायत के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।