आंगनबाडी केंद्र के सामने प्रदर्शन

स्थानीय निवासी और अभिभावक सेलिना बीबी और सद्दाम शेख ने शिकायत की कि केंद्र की कर्मीयां अक्सर नहीं आती हैं, इसलिए आंगनवाड़ी केंद्र के बच्चों की पढ़ाई ताक पर है, साथ ही केंद्र में बच्चों के लिए जो भोजन बनता है

author-image
Kalyani Mandal
New Update
andalangan

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : स्थानीय अभिभावकों ने आरोप लगाया कि अंडाल के धनदाडीही क्षेत्र के आंगनबाडी केंद्र संख्या 65 पर केंद्र की आंगनबाड़ी कर्मियां अपनी मनमर्जी से केंद्र चला रही हैं। स्थानीय लोगों ने सोमवार को आंगनबाडी केंद्र के सामने प्रदर्शन किया। 

स्थानीय निवासी और अभिभावक सेलिना बीबी और सद्दाम शेख ने शिकायत की कि केंद्र की कर्मीयां अक्सर नहीं आती हैं, इसलिए आंगनवाड़ी केंद्र के बच्चों की पढ़ाई ताक पर है, साथ ही केंद्र में बच्चों के लिए जो भोजन बनता है उसमें सब्जियां नहीं होतीं और भोजन बहुत खराब गुणवत्ता का होता है। इसके अलावा धनदाडीही गांव के अन्य सभी आंगनवाड़ी केंद्र शनिवार को खुले रहते हैं लेकिन यह केंद्र अपवाद है। यह भी आरोप है कि केंद्र बिना किसी पूर्व सूचना के प्रत्येक शनिवार को बंद रहता है। 

आज सोमवार सुबह क्षेत्र के अभिभावक इस आंगनबाडी केंद्र के सामने एकत्र हुए।  हालांकि कहा जा रहा है कि आंगनबाड़ी कर्मियां आज भी इस सेंटर में मौजूद नहीं हैं।  स्थानीय निवासी सद्दाम शेख ने कहा कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो आने वाले समय में आंगनबाड़ी कर्मियों के खिलाफ बीडीओ सहित प्रशासन के विभिन्न स्तरों पर शिकायत की जाएगी।