Durga Puja Fastival: दुर्गा पूजा में इस साल नया सरप्राइज, पूजा कमेटी ने की खुंटी पूजा

पूजा आयोजकों ने कहा कि पूजा के 56वें ​​वर्ष के लिए एक विशेष सरप्राइज है। इस बारे में क्लब के सदस्य संजय पाल ने कहा कि इस बार उनके क्लब द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा का 56 वर्ष इस वर्ष एक नया सरप्राइस लेकर वह आए हैं।

author-image
Sneha Singh
New Update
Durga Puja

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: पूजा में इस साल क्या नया सरप्राइज (new surprise) है। इसका खुलासा न करते हुए आज नवारुण यूनिवर्सल दुर्गा पूजा कमेटी (Navarun Universal Durga Puja Committee) ने आज खुंटी पूजा (Khunti Puja) की। आज गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima) के खास दिन पर नवारुण सार्वजनिन दुर्गा पूजा समिति की ओर से खुंटी पूजा का आयोजन किया गया। इस मौके पर दुर्गापुर के पूर्व मेयर अपूर्ब मुखोपाध्याय (Mayor Apurba Mukhopadhyay) और क्लब के अन्य सदस्य मौजूद थे।

पूजा आयोजकों ने कहा कि पूजा के 56वें ​​वर्ष के लिए एक विशेष सरप्राइज है। इस बारे में क्लब के सदस्य संजय पाल ने कहा कि इस बार उनके क्लब द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा का 56 वर्ष इस वर्ष एक नया सरप्राइस लेकर वह आए हैं। लेकिन अभी वह इसका खुलासा नहीं करेंगे। अगले दो-तीन दिनों के अंदर इसका खुलासा होगा। उन्होंने कहा कि इस वर्ष पूजा का बजट ₹2000000 के आसपास रखा गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके दुर्गा पूजा का सबसे बड़ा आकर्षण होता है मेला। इस साल भी मेले का आयोजन किया गया है। उन्होंने सभी को मेले में आने का आमंत्रण दिया और कहा कि दुर्गा पूजा की चतुर्थी के दिन दुर्गा पूजा का उद्घाटन किया जाएगा।