कुल्टी के रामनगर गांव में सेल के नोटिस से ग्रामीण में दहशत, ग्रामीणों ने सर्वे रुकवाया

कुल्टी रामनगर गांव में सेल रामनगर कोलियरी अधिकारियों द्वारा जारी किए गए दो नोटिसों को लेकर गांव में अटकलें तेज हो गई है। वही नोटिस कोलियरी या सेल के लेटरहेड पर नहीं लिखा गया है

author-image
Jagganath Mondal
New Update
kulti ramnagar

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : कुल्टी रामनगर गांव में सेल रामनगर कोलियरी अधिकारियों द्वारा जारी किए गए दो नोटिसों को लेकर गांव में अटकलें तेज हो गई है। वही नोटिस कोलियरी या सेल के लेटरहेड पर नहीं लिखा गया है जिसके कारण स्थानीय ने मामले को लेकर सेल रामनगर कोलियरी प्रबंधन से शिकायत भी की है। नोटिस को एक सफेद कागज पर अंकित कर अधिकारियों के हस्ताक्षर के साथ जारी किया गया है। नोटिस में उल्लेख किया गया है रामनगर में सेल का नया प्रोजेक्ट आ रहा है जिसके लिये गांव के प्रत्येक घर का सर्वेक्षण किया जा रहा है। मामले को लेकर रामनगर गांव के लोगो ने जब प्रबंधन डीजीएम(पी) से शिकायत की तोसही जवाब ना मिलने पर लोगो ने सर्वे का कार्य को बंद करवा दिया।

स्थानीय बिमान मंडल ने कहा कि मामले में अधिकारी से जब पूछा गया तो सही उत्तर नही दिया जा रहा है और मामले में कोई अधिकारीक रूप से कोई सर्कुलर एवं ऑर्डर नंबर नही है, ऐसे में अगर लिए जा रहे आधार कार्ड की जानकारी अगर लीक होगी तो को जिम्मेदार होगा। नोटिस में कुछ सटीक नहीं दिया गया है। वही घटना को लेकर डीजीएम रामनगर कोलियरी अधिकारी को फोन करने पर उन्होंने ने फोन नही उठाया।