विन्स मैकमोहन ने किया रिटायरमेंट का ऐलान

author-image
Harmeet
New Update
विन्स मैकमोहन ने किया रिटायरमेंट का ऐलान

एएनएम न्यूज़, स्टाफ रिपोर्टर : WWE की दुनिया से शनिवार को एक चौंकाने वाली खबर मिली कि WWE के चेयरमैन विन्स मैकमोहन ने ऐलान किया है कि वह अब रिटायरमेंट ले रहे हैं। 77 साल के विन्स मैकमोहन WWE के चेयरमैन और सीईओ थे, जिन्होंने इस रेसलिंग को मशहूर करने में एक बड़ा रोल अदा किया है। विन्स मैकमोहन ने अपने बयान में कहा कि मैं 77 साल का हो गया हूं और अब वक्त है कि मैं WWE के CEO और चेयरमैन पद से रिटायर हो जाऊं। इतने साल तक मेरे लिए यह सफर बेहतरीन रहा, जहां WWE को हमने एक नए मुकाम पर पहुंचाया। मैं अपने परिवार, फैन्स और सभी साथियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।



अब हर किसी के मन में यही सवाल है कि विन्स मैकमोहन के रिटायरमेंट के बाद WWE का चेयरमैन कौन बनेगा। सबसे पहला नाम विन्स मैकमोहन की बेटी Stephanie McMahon का आता है, जो अभी कार्यकारी चेयरमैन हैं और लंबे वक्त से WWE का कामकाज देख रही हैं।



विन्स मैकमोहन ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान तब किया है, जब कुछ दिन पहले ही उनके खिलाफ एक जांच शुरू की गई थी। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि विन्स मैकमोहन ने पिछले 16 साल में करीब 12 मिलियन डॉलर पर सिर्फ इसलिए खर्च किए थे, ताकि उनके खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों को दबाया जा सके।